अभी अभीः कोरोना कहर के बीच आसमान में फिर दिखी अजीब चीज, दहशत में आये लोग

Uncategorized

वाशिंगटन. मैक्सिको, टेक्सस और लास वेगस के बाद अब कैलिफोर्निया में सिगार के आकार की एक अजीब शिप नज़र आई है. ये कोई सामान्य हवाई जहाज या ड्रोन जैसा नहीं दिख रहा है इसलिए इसे सोशल मीडिया पर UFO या एलियन शिप बताकर शेयर किया जा रहा है. हालांकि अभी स्पष्ट नहीं है कि ये चीज़ थी क्या लेकिन वीडियो में ये एक सिलिंडर शेप की चमकीली शिप जैसी नजर आ रही है.

डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक कैलिफोर्निया के आसमान में ये अजीब चीज़ 7 मई को देखी गयी थी जिसके बाद से इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. ये वीडियो कैलिफोर्निया के मोंट्रे काउंटी के सालिनास शहर में शूट की गयी है. वीडियो में मौजूद चीज़ आसमान में उड़ती नज़र आ रही है लेकिन इसके सामान्य हवाई जहाज या फिर ड्रोन के जैसे पंख नहीं हैं. बता दें कि बीते तीन महीनों में अमेरिका के कई शहरों में अजीब रोशनियां और इसी तरह की कथित UFO शिप नज़र आ रहीं हैं.

बीते साल सितंबर में मोजावे रेगिस्तान के आसमान में भी एक सांप के आकर की अजीब चीज़ आसमान में उड़ती नज़र आई थी. इसके बाद टेक्सस में अजीब और लास वेगास में भी जाबे रोशनी नज़र आई थी. यूट्यूब पर मौजूद कॉन्सपिरेसी थियरी चैनल हिडन अनडेरबली ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस चैनल के इसके UFO होने का दावा किया है. चैनल के मुताबिक न तो इस ऑब्जेक्ट के पंख हैं न ही इसमें खिड़कियां नज़र आ रहीं हैं. ये बिलकुल वैसे ही आकार की शिप है जिसे USS Nimitz ने साल 2004 में देखने का दावा किया था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *