संबंध बनाने से पहले ये चीजें खाने से रातों की उड़ जायेगी नींद

Uncategorized

पति-पत्नी के रिश्ते को मजबूर बनाएं रखने के लिए शारीरिक संबंध जरूरी होता है. इनके बीच जितना शरीरिक रिश्ता बेहतर होता है उतना ही उनके बीच प्यार, रिश्ता और भवानाएं मजबूत होती हैं. आजकल की भागदौड़ में कई लोग अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान नहीं दे पाते हैं . शादीशुदा लाइफ में शारीरिक संबंध न होने पर उनकी पार्टनर उनसे खुश नहीं रह पाती हैं जिसकी वजह से उन्हें आगे चलके कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है इसका दूसरा कारण जब लोगों को तनाव या किसी काम का दबाव होता है तो उनमे कमेच्छा की कमी हो जाती है. आज हम आपको ऐसी 5 चीजें बताने जा रहे हैं जिन्हें संबंध बनाने से पहले खाने से ऐसे चमत्कार होंगे कि यकीन नहीं होगा.

पालक का सूप

पालक का सूप सेक्स पावर बढ़ाने में सबसे ज्यादा फायेदमंद साबित हो रहा है इसके सेवन से पुरुषों में बहुत जल्दी संभोग संबंधित अवयवों में रक्तप्रवाहित होता है साथ ही कमजोरी से निजात और रिलेक्श मूड होता है.

हल्दी

हल्दी पुरुषों में सेक्स पावर बढ़ाने के साथ स्पर्म को मोटा भी करती है. उसके लिए हर रोज हल्दी में थोड़ा सा हनी मिलाकर खाली पेट पी लें. कुछ ही दिन में फर्क मालूम होने लगेगा.

भिंडी

भिंडी में ऐसे विटामिन मौजूद होते हैं जिसके सेवन से पुरुषों में शारीरिक क्षमता बढ़ जाती है और कमजोरी दूर हो जाती है.

त्रिफला

जिन पुरुषों को यौन-संबंधित परेशानी हो वो रात में सोते वक्त एक चम्मच त्रिफला चूर्ण को 5 किशमिश के साथ खा सकते हैं. इसके सेवन से बहुत जल्दी उन्हें इस समस्या से छुटकारा मिलेगा.

टमाटर

टमाटर में लायकोपीन नामक ऐसा तत्व मौजूद होता है जो पुरुषों में कामेच्छा बढ़ा देता है अगर संबंध बनाने से पहले पुरुष टमाटर का सेवन कर लें तो उसकी सेक्सुअल लाइफ सुखद ह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *