बच्चन परिवार के कुछ ऐसे राज जिन्हें जानकर आपको हैरानी होगी!!

Uncategorized

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार आज किसी परिचय का मोहताज नहीं है। देश का बच्चा बच्चा जनता है ये नाम और सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी आज उन्हें हर कोई जानता है| लेकिन बच्चन परिवार के कुछ ऐसे राज हैं जिन्हें कोई नहीं जानता।आज हम आपको बच्चन परिवार के कुछ ऐसे राज बात रहे हैं जिन्हें जानकर आपको हैरानी होगी।

बच्चन परिवार के चौका देने वाले राज……

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन का डाईवॉर्स

शायद ही लोग ये बात जानते हो कि श्वेता बच्चन का डाईवॉर्स हो चुका है। जी हाँ ये सच है कि श्वेता बच्चन का डाईवॉर्स हो चुका है और अब वो अपने पति निखिल नंदा से अलग होकर दिल्ली से शिफ़्ट होकर मुंबई में अपने माता पिता के साथ रहती हैं।

श्वेता बच्चन की डाई वॉर्स को कुछ एक साल हो गया है लेकिन बच्चन परिवार ने कभी इस बात पर मौहर नहीं लगाई क्यूँकि ये इनकी पब्लिक इमेज को खरब कर देगा।

जाया बच्चन और श्वेता की अन बन

भले ही जाया और श्वेता बच्चन दुनिया के सामने एक साथ ख़ुश नज़र आती हैं लेकिन असल में बॉलीवुड की इस माँ बेटी की जोड़ी में कुछ ख़ास प्यार नहीं है। ऐसा कहा जाता है श्वेता को 21 साल की उम्र की अपनी माँ की जिद्द की वजह से शादी करने पड़ी थी जिसके लिए श्वेता तैयार नहीं थी। श्वेता कभी भी अपनी शादी से ख़ुश नहीं थी और यही वजह है वो अपने डाईवॉर्स का ज़िम्मेदार भी अपनी माँ को ही मानती हैं।

क्या आप बिग-बी और बी- ग्रेड फ़िल्मों के बारे में जानते हो ?

साल 2003 में अमिताभ बच्चन ने एक बी ग्रेड फ़िल्म में काम किया था जिसका नाम था ‘बूम’ BOOM…चौंक गये ना लेकिन ये सच है। बिग बी ने ये फ़िल्म सिर्फ़ पैसों के लिए की थी क्यूँकि उस समय बच्चन परिवार आर्थिक मुश्किलों का सामना कर रहा था।

श्वेता और ऐश्वर्या की नोक झोक

अगर बात करें नंनद और भाभी की इस जोड़ी की तो….इन दोनों के बीच हमेशा से ही तनाव बना रहा है। बता दें दोनों के बीच बात इतने बिगड़ी हुई हैं कि श्वेता और ऐश्वर्या एक दूसरे से बिलकुल भी बात नहीं करते। ये ही नहीं पब्लिक में भी एक दूसरे को अवोइड करते नज़र आते हैं। श्वेता और ऐश्वर्या की नोक झोंक के पीछे अभिषेक की एक्स गर्लफ़्रेंड है। दरअसल श्वेता अभिषेक की एक्स गर्लफ़्रेंड करिश्मा कपूर के काफ़ी क्लोज़ हैं और उन्होंने कभी ऐश को अपनी भाभी की तौर पर स्वीकार नहीं किया है।

क्या आपको ऐश्वर्या और जाया बच्चन की बीच की नफ़रत के बारे में पता है?

ऐश्वर्या राय कभी भी जाया बच्चन की बहू की तौर पर पहली पसंद नहीं थी। जाया बच्चन अभिनेत्री रानी मुखर्जी में ही अपनी पर्फ़ेक्ट बहू को देखती थी। जाया को ऐश्वर्या की पॉप्युलैरिटी भी पसंद नहीं थी जिस वजह से वो कभी ऐश को दिल से अपना नहीं पायी।

अब इसके बाद बच्चन परिवार का ऐसा राज है जिसे जानने के बाद आप सच में दंग रह जाओगे……..

ऐश्वर्या राय बच्चन और अमिताभ बच्चन का अफ़ेयर

ऐश्वर्या और अमिताभ के अफ़ेयर को लेकर ख़ूब ख़बरें आयी थी। अगर ख़बरों की माने ओ ऐश अपने ससुर अमिताभ के साथ रोमैंटिक्ली इन्वाल्व्ड हैं। बच्चन परिवार में ज़्यादातर लोग ऐश्वर्या से नफ़रत करते हैं जिसके पीछे ये वजह हो सकती है। ख़ैर ये बात कितनी सच है तो हम नहीं बता सकते।

शादी के बाद ऐश्वर्या के फ़िल्मी करियर पर रोक

शादी के बाद ऐश्वर्या हमेशा से ही फ़िल्मों में वापसी करना चाहती थी लेकिन काफ़ी लम्बे समय तक वो फ़िल्मों पर काम नहीं कर पायीं वजह थी बच्चन परिवार की नमंज़ूरी।।।।

अब आख़िर में आते हैं श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा के अफ़ेयर्स पर……..

नव्या नवेली नंदा ने हमेशा मीडिया और लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया है अपने बॉफ़्रेंडज को लेकर। फिर चाहे शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की बात हो जोकि बच्चन परिवार को था ना पसंद या फिर मिज़ान जाफ़री (जावेद जाफ़री का बेटा )…….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *