18 मई से बदल जायेगी ग्रह नक्षत्रो की दिशा, इन राशियों के बुरे दिन खत्म और बरसेगा पैसा

Uncategorized

एक लम्बे इन्तजार के बाद में एक अच्छी खबर आयी है. वैसे तो हम जानते ही है कि इस वर्ष में कही न कही लोगो के लिए अच्छा समय चल ही नही रहा है क्योंकि एक तो महामारी है और ऊपर से ज्योतिष ने भी पिछले लम्बे समय से शुभ संकेत नही दिए है जो कि बताता है कि नुकसान तो होना ही था लेकिन लगता है कि अब जो होना था सो हो गया पर अब और नही होगा.

अच्छी खबर फ़िलहाल के लिए ये है कि इस 18 मई से ग्रह नक्षत्रो की दशा और दिशा दोनों ही पलटने वाली है जो कई राशियों के लिए शुभ समय लेकर के आ रही है. ये राशियाँ है मकर, वृषभ, कर्क, कुम्भ और धनु राशि. इन सभी के सभी पांचो राशियों के लिए एक अच्छे समय की शुरुआत हो रही है वो भी इस 18 मई के सूर्योदय के साथ में. ये मानकर के चलिए कि आपके जो भी पहले के अटके हुए काम थे वो अब पूरे होने शुरू होंगे,

फंसा हुआ पैसा एक बार फिर से आपके पास में लौट आएगा, अगर स्वास्थ्य से सम्बंधित कोई दिक्कत है तो वो ठीक होगी, पारिवारिक मनमुटाव दूर होंगे और आपस में नजदीकियां आएगी, अगर डाइवोर्स जैसे केस चल रहे है तो वो भी एक फाइनल पॉइंट पर पहुंचेंगे और सबसे अच्छी बात ये है कि लम्बे समय से जिनकी नौकरी नही लग रही थी या फिर व्यापार नही चल रहा था उनका काम भी अब चल पड़ेगा जो कि एक पोजेटिव संकेत कहा जा सकता है.

हाँ इतना जरुर है कि अभी आपको थोडा आस्तिक रहना चाहिए और लोगो के साथ में आपको बनाकर के रखनी चाहिए ताकि आपका काम जल्दी बनता रहे. माँ लक्ष्मी और विष्णु भगवान् की नियमित रूप से पूजा करे और अपने आपको उनके प्रति पूरे तरीके से समर्पित ही रखे.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *