Rashifal: गुरुवार को इन आठ राशियों पर बरसेगी माता लक्ष्मी की कृपा, धन संबंधी होंगे बड़े फायदे

आज मां लक्ष्मी की कृपा से आठ राशियों के जातकों को धन संबंधी समस्या से छुटकारा मिलने वाला है। हम आपको गुरुवार 27 जून का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशि के अनुसार व्यक्ति के स्वभाव और भविष्य से जुड़ी कई जानकारी प्राप्त की जा सकती है। ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर ही राशिफल का निर्माण किया जाता है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन हमारे लिए कैसा रहेगा? आज का दिन हमारे जीवन में क्या-क्या परिवर्तन लाएगा? तो इन सभी सवालों का जवाब जानने के लिए पढ़ें Rashifal 27 June 2019

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज आपके पास कई बेहतरीन मौके आएंगे, जिनसे आपको बहुत ज्यादा आर्थिक फायदा हासिल होगा। आज आपका रुझान आध्यात्म की तरफ रहेगा। सेहत में पहले से ज्यादा सुधार देखने को मिलेंगे। अनुकूलता आपकी बनी रहेगी। नए कार्य का प्रारंभ कर सकते हैं। आय में वृद्धि होने वाली है। आप कामकाज में एक्टिव रहेंगे। भागीदारों में कुछ गलतफहमी हो सकती है। निवेश सोच समझकर करें। कोई करीबी आपका हौंसला बढ़ा सकता है। कोई महत्वपूर्ण कार्य आपके हाथ से निकल सकता है।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

भौतिक सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी। धर्म, कर्म में रुचि बढ़ेगी। लोगों की अच्छाई का गलत फायदा न उठाएँ और लोगों पर कोई ऐसा दबाव भी न बनायें की वो आपकी हर बात को मान लें। आप सलाह के लिए किसी को ढूंढ भी नहीं रहे थे, लेकिन फिर भी अचानक से आपको लाभकारी सलाह मिल जाएगी। इस सलाह के लिए सलाहकार को अवश्य धन्यवाद करें। कामकाज की तरफ भी आपका ध्यान कम ही जाएगा। पैसों को लेकर परेशानी बढ़ सकती है।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज का पूरा दिन शॉपिंग और दूसरी गतिविधियों में जाएगा। कारोबार का विस्तार होगा। परिश्रम करना पडेगा। भाई बहन के रिश्ते मजबूत होने वाले है। घर परिवार में कोई मांगलिक प्रसंग का आयोजन हो सकता है। अविवाहितों की शादी के लिए किसी अच्छे घर का रिश्ता आ सकता है। खान-पान से दूरी बनाए रखनी पड़ सकती है। नए करार फायदेमंद दिख सकते हैं, लेकिन वे उम्मीद के मुताबिक लाभ नहीं पहुँचाएंगे। दाम्पत्य जीवन में तनाव आ सकता है।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज आप वर्तमान स्थिति को समझेंगे और भविष्य के बारे में आपका अनुमान ठीक रहेगा। कामकाज को लेकर हालात कुछ ऐसे हैं जिन्हें अपनी मेहनत और अपनी लगन से संभालना होगा। कोई नया काम या प्रोजेक्ट मिल सकता है। कुछ नए लोगों से मुलाकात हो सकती है। अच्छी तरक्की के मामले आपके स्थापित हो सकते हैं। योजनाओं में सफलता मिलने के योग हैं। पैसों की स्थिति पर विचार करना होगा। ननिहाल पक्ष से कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज एक टीम की तरह काम करना आपको फायदा पहुंचा सकता है। यात्रा करने से पहले किसी की सलाह जरूर लेनी चाहिए। विद्यार्थियों के लिए दिन उचित साबित होने वाला है। आज आप अपनी बुद्धिमानी से कठिन काम निपटा सकते हैं। ज्यादा मेहनत वाला काम भी आपको करना पड़ सकता हैं। उत्साह में रहेंगे व दूसरों को नेतृत्व प्रदान करने के इच्छुक होंगे। प्रसन्नता में वृद्धि होगी। सरकारी सर्विस के लिए आवेदन करें सफ़लता अवश्य मिलेगी।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज आप धार्मिक कार्य तथा किसी यात्रा पर जा सकते हैं। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे। आप आय के एक अतिरिक्त स्रोत की योजना बना सकते हैं जो बच्चे के भविष्य के लिए फायदेमंद होगा। खिलाड़ी भाग्यशाली रहेंगे। अपनी भावनाओं को वश में रखें। घर से बाहर जाते समय थोड़ा-सा शहद खाकर निकलें, आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा। लव लाइफ अच्छी रहेगी। बहुत समय से घर पर चल रहे झगड़ों से आपको छुटकारा मिलेगा।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज आपको अपनी हार से कुछ सबक सीखने की जरूरत है, क्योंकि आज अपने दिल की बात जाहिर करने से नुकसान हो सकता है। बहुत ज्यादा भावुक होते चले जाने से बचना होगा, क्योंकि ऐसा करने से कोई न कोई गलतफहमी पैदा हो सकती है। जिंदगी में कुछ नया करने का प्रयत्न कर सकते हैं। किए गए प्रयास आपके सफल रहने वाले है। दोस्त, प्रेमी या रिश्तेदार के साथ बिताया गया समय आपके लिए बहुत उपयोगी साबित हो सकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज आर्थिक मोर्चे पर चीजें ठीक होंगी, जिससे चीजें अनुकूल होंगी। आपकी उम्मीदों और कोशिशों में बहुत अच्छा तालमेल बन सकता है। आज आप हर दिशा में कोशिश कर सकते हैं। जिस भी काम से जुड़े हुए हैं उसमें भरोसा बनाये रखेंगे तो कई तरह की नई संभावनाएं उभरती चली जाएंगी। आप जितनी मेहनत करेंगे, उतने ही सफल होंगे। इस राशि के बेरोजगार लोगों को रोजगार मिलने की संभावना है। उत्साहवर्धक सूचना मिलेगी। सम्मान बढ़ेगा।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आप जरूरी काम निपटा लें। कोई बड़ा आपको ऐसी सलाह दे सकता है, जो जिंदगी में आपके काम आए। धन लाभ और आर्थिक सहयोग प्राप्त होगा। कामकाज के मामले में किसी से बातचीत होगी। दोस्तों की मदद से सफलता मिलेगी। आप खुद को अकेला पाएंगे और सही-गलत का निर्णय करने में असमर्थ महसूस करेंगे। प्रेम में अनुकूल समय है। अपने कंफ्यूजन को दूर कर लें। प्यार भरा वैवाहिक जीवन आपको हर्षित रखेगा।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आपको अपनी क्षमताओं का उपयोग करने की जरूरत है। यह एक लाभदायक दिन होने की उम्मीद है। आप अपने पसंदीदा लोगों के साथ शाम बिताएंगे। आप काम के मोर्चे पर भावुक और उत्साही रहेंगे। दिन को रोमांचक बनाने के लिए करीबी दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताएँ। बीपी और मधुमेह के रोगी सावधानी बरतें। कार्यक्षेत्र में आपको कोई नया प्रोजेक्ट भी मिल सकता है। सामाजिक कार्यक्रमों में भाग ले सकते हैं।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज लाभ के अवसर हाथ आएंगे। व्यापार में नवीन योजनाओं का शुभारंभ होगा। कामकाज को लेकर कोई अच्छा विकल्प आपके सामने आ सकता है, पर किसी भी चीज़ को लेकर ज़ल्दबाज़ी न दिखाएँ। अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख टिप्पणी करने से बचिए। आपकी जीवनशैली में बदलाव हो सकता है। किस्मत का साथ मिल सकता है। बहुत दिनों से चला आ रहा विवाद हल होगा। मित्रों के प्रयास से कोई रुका कार्य पूर्ण होगा।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज आप समय के साथ स्वयं को ढालने की कोशिश करेंगे। काम के मोर्चे पर आपकी आकस्मिक प्रकृति हानिकारक होगी क्योंकि आपका बॉस आपको किसी चीज़ से आगाह कर सकता है। कुछ नया काम करने की सोच सकते हैं। धन लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। आपका मन पूजा-पाठ में अधिक लगेेेगा। दाम्पत्य जीवन में थोड़ा तनाव आ सकता है। जीवन साथी की कड़वी बातें आज आपको दुखी कर सकती हैं। नए काम में रोड़ा आ सकता है। शाम तक काम बन जाएंगे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *